SATNA: ट्रक से टकराई SCORPIO, खिलौने की तरह बिखर गई, 3 मौतें | MP NEWS

सतना। मंगलवार दोपहर ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिंड़त में कार सवार एक पुरुष सहित दो महिलाओं की मौत हो गई। अन्य तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रक भी एक तरफ पलट गया। जानकारी के अनुसार हादसा नेशनल हाईवे-7 पर अमरपाटन के पास हुआ। कार में कुल छह लोग सवार थे। जिनमें से कार चला रहे व्यक्ति और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। तीन घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पिछले 24 घंटों में 5 मौतें

बीते 24 घंटों में अलग-अलग हादसों में पांच की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अमरपाटन थाना क्षेत्र में ग्राम जुड़मानिया के पास कल रात पिकअप की टक्कर से एक बाइक पर सवार दो युवकों अमित साहू(24) और आकाश बर्मन(27) की मौके पर ही मौत हो गई। इसी प्रकार मैहर थानान्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या सात पर कटनी चौराहा के निकट कल रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दीपक वर्मा(22) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

इधर नयागांव थाना क्षेत्र के चित्रकूट में पीली कोठी के पास एक बाइक सवार राजेश यादव(22) डिवाइडर से टकराकर गंभीर रूप से घयल हो गया, जिसकी के उपचार के दौरान अस्पताल में मृत्यु हो गई। इसके अलावा कोलगवां थाना खेत्र में ग्राम माधवगढ़ के पास कल रात पैदल सड़क पार कर रहे बालक धनराज केवट(12) की तेज रफ्तार ऑटो से टकरा जाने से मौके पर ही मौत हो गई।