SHEOPUR में ग्रामीणों ने 4 डंपर, क्रैशन मशीन और पोकलेन जलाए, चक्काजाम | MP NEWS

भोपाल। डंपर की टक्कर से उपसरपंच की मौत के बाद उनके परिजन व ग्रामीण इस कदर आक्रोशित हुए कि उन्होंने टक्कर मारने वाले डंपर सहित, क्रैशन मशीन, वहां खड़े 3 डंपर और पोकलेन मशीन को जला डाला। गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार दोपहर बड़ौदा तहसील के सलमान्या गांव की बताई जा रही है। यहां उप सरपंच 54 वर्षीय यदुराज सिंह उर्फ भैय्याजी जाट सोमवार को हरियाणा से लौटे थे। उन्होंने बड़ौदा में ट्रेक्टर को छोड़ा और बाइक पर अपने गांव की ओर आगे बढ़ गए। तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे गिट्टी से भरे डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद इंपर के नीचे फंसने की वजह से सरपंच एक किमी दूर तक घसीटते चले गए, उसके बाद इंपर सड़क किनारे खंती में जा पलटा। 

डंपर की टक्कर से बाइक उचटकर सड़क किनारे गिरी और यदुराज इंपर के नीचे फंस गया और उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और नशे में धुत ड्रावइर को जमकर पीटा, फिर डंपर में आग लगा दी। ग्रामीणों का गुस्सा इतने पर ही शांत नही हुआ और उन्होंने वहीं खडी क्रेशर मशीन, दो इंपर और पोक लैन मशीन में भी आग लगा दी और शव को वही रख जाम लगा दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !