INDORE NEWS : ससुराल वालों के अत्याचार और पुलिस की अनसुनी से आहत युवक ने आत्महत्या की

BHOPAL SAMACHAR फांसी लगाकर जान दे दी। के लिए इमेज परिणामइंदौर। कुलकर्णी का भट्टा निवासी एक युवक ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार सुबह करीब सात बजे भाई उसे उठाने गया तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। उसकी पत्नी विवाद के बाद पत्नी रविवार को मायके चली गई थी। सोमवार को युवक के ससुराल वाले घर आकर मारपीट करके गए थे। घटना के बाद युवक थाने पर शिकायत करने गया था, लेकिन वहां सुनवाई नहीं हुई तो परेशान होकर उसने मंगलवार देर रात आत्महत्या कर ली।   

परदेशीपुरा पुलिस के मुताबिक मृतक लोकेश (Lokesh Akodaya) (45) पिता गणेशराव अकोदिया (Ganeshrao Akodia) निवासी कुलकर्णी का भट्टा है। भाई दीपक ने बताया कि फंदा काटकर भाई को एमवाय अस्पताल लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने मौत की पुष्टि की। लोकेश मिस्त्री था। शादी के बाद अकसर उसका पत्नी कविता से छोटी-मोटी बातों को लेकर विवाद होता था। रविवार को भी उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और कविता अपने तीनों बच्चों को लेकर मायके पंचम की फैल चली गई थी। सोमवार को कविता के परिवार से उसकी मां, बहन, भाई व अन्य कई लोग घर आए और लोकेश से मारपीट की। उन्होंने उसके सिर पर ईंट मारकर घायल कर दिया था। लोकेश थाने पहुंचा तो पुलिसवालों ने सुनवाई करने के बजाय उसी पर कार्रवाई करने की धमकी देकर भगा दिया। 

मंगलवार को लोकेश काम से लौटने के बाद खाना खाकर अपने कमरे में चला गया। दीपक का आरोप है कि पत्नी और ससुराल वालों से परेशान होकर भाई ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।