Loading...

बड़ी बहन के सामने 9वीं की छात्रा का रेप, दोनों ने पेरेंट्स को नहीं बताया | CRIME NEWS

नई दिल्ली। पेरेंट्स के लिए यह चिंता का विषय है। पेरेंट्स बच्चों को नियंत्रण में रखना चाहते हैं ताकि वो सुरक्षित रहें और बच्चे स्वतंत्रता चाहते हैं। स्वतंत्रता की चाह कभी कभी बच्चों को अपराध का शिकार बना देती है। बच्चे पेरेंट्स से इन घटनाओं का जिक्र केवल इसलिए नहीं करते क्योंकि यदि घर पर बताया तो स्वतंत्रता छिन जाएगी। दिल्ली में ऐसा ही हुआ। बदमाशों ने बड़ी बहन के सामने 9वीं की छात्रा का रेप किया लेकिन दोनों बहनों ने इस बारे में पेरेंट्स को नहीं बताया। 6 माह बाद जब पेट में दर्द हुआ तब घटना का पता चला। 

दिल्ली के भरत नगर में 9वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को तेज़ पेट दर्द हुआ। पेट में दर्द होना आम बात है अतः उसके मम्मी पापा उसे चेकअप के लिए हॉस्पिटल ले गए, लेकिन जब रिपोर्ट आयी तो चौंकाने वाली जानकारी का खुलासा हुआ। रिपोर्ट से पता चला की वह बच्ची 6 महीने की प्रेगनेंट है, ये बात जानकर उसके माता-पिता को बहुत बड़ा झटका लगा। 

पूछताछ करने पर बच्ची ने बताया कि बीते दिसंबर आशीष नाम का एक शख्स उसके स्कूल आया था और उसे और उसकी बड़ी बहन को ये कहकर स्कूल से ले गया कि तुम्हारी मां का एक्सीडेंट हो गया है। आशीष दोनों लड़कियों को पहले से जनता था इसलिए लड़कियां उस पर भरोसा कर साथ में चल पड़ीं। फिर आशीष उनको दोनों बहनो को बहला फुसलाकर एक जीर्ण-शीर्ण इमारत में ले गया और वहां जाकर उसने और उसके दो साथियों ने मिलकर बड़ी बहन को काबू में किया और छोटी बहन का रेप कर दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता को भारत नगर के अम्बेडकर हॉस्पिटल जच्चा बच्चा वार्ड में भर्ती कराया गया है। इस मामले में आरोपी बनाए गए दीपू, आशीष ओर जयसिंह फरार हैं और उनकी तलाश जारी है।  वहीँ बच्ची की हालत देखते हुए उसका बच्चा डिलीवर करना ज़रूरी बताया जा रहा है।