Loading...

INDORE NEWS : शहर में आज से पूरे माह बिजली कट होगी

इंदौर। शहर में मेंटेनेंस के लिए बिजली कटौती का दौर बुधवार से शुरू हो रहा है। 19 जून से 30 जून तक लगातार चलने वाले मेंटेनेंस के चलते शहर के अलग-अलग हिस्सों में बिजली गुल होगी। बुधवार को पहले दिन इसका असर शहर के बड़े हिस्से में रहेगा। मानसून पूर्व मेंटेनेंस का यह सिलसिला पूरे माह जारी रहेगा।

सुबह 6 से 10 बजे तक

बिजली कंपनी के मुताबिक 19 जून को सुबह 6 बजे से 10 बजे तक कुल चार घंटे तक पश्चिम शहर संभाग के विद्याधाम और बीएसएफ फीडर पर मेंटेनेंस का काम होगा। इसका असर कृष्णबाग कॉलोनी, सिटी नर्सिंग होम, मालवा हॉस्पिटल, शिक्षक नगर, व्यंकटेश विहार और आसपास के क्षेत्रों पर पड़ेगा। इसके साथ ही बीएसएफ कैंपस, एयरपोर्ट रोड, विद्याधाम, कालानी नगर व इससे जुड़े क्षेत्रों पर पड़ेगा। इन सभी क्षेत्रों में 4 घंटे बिजली गुल रहेगी।

सुबह 6 से 9 बजे तक

उत्तर शहर संभाग के 11केवी एमआर-टेन फीडर और ओल्ड पलासिया फीडर पर सुबह 6 बजे से 9 बजे तक मेंटेनेंस शटडाउन होगा। वंदना नगर क्षेत्र और होटल तसल्ली के आसपास बिचौली क्षेत्र में सुबह 6.30 बजे से 9.30 तक तीन घंटे बिजली गुल रहेगी।

6.30 से 9 बजे तक

दक्षिण शहर संभाग द्वारा जारी मेंटेनेंस शेड्युल के मुताबिक बुधवार को ही सुबह 6.30 बजे से 9 बजे तक ढाई घंटे नायता मुंडला क्षेत्र के माउंटबर्ग फीडर पर बिजली आपूर्ति बंद की जाएगी। इसका असर नायता मुंडला, पत्थर मुंडला और बायपास की कॉलोनियों पर पड़ेगा।

7 से 9 बजे तक

बंद की जाएगी। राजेंद्र नगर क्षेत्र के वीआईपी परस्पर नगरऔर प्रगति नगर में सुबह 7 बजे से 9 बजे तक दो घंटे के लिए विद्युत आपूर्ति बाधित होगी।

8 से 9 बजे तक

कलेक्टोरेट के आसपास के क्षेत्र में सुबह 8 बजे से 9 बजे तक एक घंटे के लिए बत्ती गुल होगी।

यहां 15 मिनट से आधे घंटे तक गुल होगी बिजली

राऊ क्षेत्र के फीडर, महाराणा प्रताप नगर, MPSRTC फीडर, सांवेर रोड के फीडरों के साथ शीलनाथ कैंप, मैकेनिक नगर क्षेत्रों के फीडर पर 15 मिनट से आधे घंटे तक सुबह-सुबह बिजली गुल होगी। इस दौरान लाइन मेंटेनेंस किया जाएगा।