Loading...

कमलनाथ सरकार के तारों में नही बिजली बिलों में करंट दौड़ रहा है: रामेश्वर शर्मा | BHOPAL NEWS

भोपाल। कांग्रेस की कमलनाथ सरकार बिजली के तारो में करंट तो नही दे रही परन्तु बिना बिजली के लंबे लंबे बिजली बिलो से जरूर जनता को करंट दे रही है। 100 रुपए प्रतिमाह बिजली के बिल का वादा कर आयी कांग्रेस सरकार ने प्रदेश वासियो से बिजली के नाम पर चौथ वसूली शुरू कर दी है तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की मुख्यमंत्री संबल योजना को ठप करने में जुटी कमलनाथ सरकार द्वारा हज़ारो रुपए के बिल गरीब जनता से वसूले जा रहा है। 

यह बात हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने बुधवार को युवा सदन पर आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कही विधायक शर्मा ने बताया कि मानसून की तैयारियों के लिए कोलार दौरे के दौरान झुग्गी बस्ती क्षेत्रो में माताओ बहनो ने उन्हें बढ़े हुए बिजली बिल की समस्या से अवगत कराया । उन्होंने कहा की उनके बिजली बिल देखकर मैं  आश्चर्यचकित था की एक एक माह के बिजली बिल 2500 से 25000 तक थे . वह भी उन घरों के जहाँ संबल योजना के हितग्राही है विधायक शर्मा ने बताया कि उनके द्वारा कोलार सहित हुज़ूर विधानसभा के सम्पूर्ण क्षेत्र में इन बढ़े हुए बिल की जानकारी ली गयी तो हज़ारो ऐसे बढ़े हुए बिजली के बिल के प्रकरण प्रकाश में आये जिसमे किसान को मिलने वाली बिजली के बढ़े हुए बिल भी शामिल थे। 

विधायक शर्मा ने कहा कि कोलार क्षेत्र में जर्जर सडको एवं पानी से लोग परेशान है साथ ही यह बढ़े हुए बिजली के बिल देखकर उनका जीवन अस्तव्यस्त हो गया है । विधायक शर्मा ने कहा कि यह बढ़े हुए बिजली के बिल सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार की हज़ारो करोड़ के घोटाले कि नयी स्किम है । उन्होंने कहा की कमलनाथ जी की चिमनी सरकार ने पूरे प्रदेश को अंधकार में धकेल दिया है । आज प्रदेश खून के आंसू रो रहा है गांव गरीब किसान युवा सभी इस सरकार से परेशान है . बलात्कार ,लूटपाट, हत्या अपहरण जैसे अपराध प्रदेश में आये दिन घटित हो रहे है । 

20 जून को कोलार में कांग्रेस सरकार के खिलाफ होगा आंदोलन 
विधायक शर्मा ने कहा कि वह 20 जून को शाम 4 बजे बीमा कुंज कोलार पर बढ़े हुए बिजली के बिल पानी सड़क के विरोध में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा । जिसमे बड़ी संख्या में कोलार वासी एवं भारतीय जनता पार्टी उपस्थित रहेंगे .

महामहिम राज्यपाल से करेंगे जाँच की मांग 
विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि वह जल्द ही इस गंभीर विषय मे महामहिम राज्यपाल महोदया से भेंट कर सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में बढ़े हुए बिजली के बिलो की जाँच कराने के लिए एक निष्पक्ष जांच कमेटी बनाने की मांग करेंगे। जिससे कांग्रेस सरकार का यह बिजली घोटाला उजागर हो सके।