Loading...

INDORE NEWS : मॉडल ने CM के सामने आत्मदाह करने की धमकी दी

इंदौर। डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली मॉडल युवती ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने आत्मदाह करने की धमकी दी है। युवती का आरोप है कि सर्जरी के बहाने डॉक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ कर उसके टॉपलेस फोटो भी उतारे। शिकायत के बावजूद अब तक पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। 

युवती शुक्रवार को एडीजी वरुण कपूर से मिली। उसने बताया कि वह मूलत: होशंगाबाद की है और इंदौर में रहकर मॉडलिंग करती है। फिगर बेहतर करने के उद्देश्य से वह जंजीरावाला चौराहा स्थित मर्म क्लिनिक (Marm clinic) पर ब्रेस्ट सर्जरी के लिए 4 जून को पहुंची। 5 जून को उसे चेकअप के लिए बुलाया गया, लेकिन जांच के नाम पर डॉक्टर अमित पोरवाल (Doctor Amit Porwal) ने अश्लील हरकत (Obscenity) कर छेड़छाड़ की। 

युवती का आरोप है कि डॉक्टर ने उसके टॉपलेस फोटो और वीडियो भी लिए। वह उसी दिन तुकोगंज थाने शिकायत करने भी गई, लेकिन वहां उसकी सुनवाई नहीं हुई। महिला अधिकारी नहीं होने का कहकर देर रात तक उसे थाने में बैठाए रखा। फिर बाद में आने का कहकर रवाना कर दिया। युवती का कहना है कि उसके बाद से पुलिस उसके तीन बार बयान दर्ज कर चुकी है, लेकिन डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया। पीड़ित मॉडल युवती ने कहा कि यदि डॉक्टर के खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं हुआ तो वह शनिवार को इंदौर में सीएम कमलनाथ के सामने आत्मदाह कर लेगी। एडीजी का कहना है कि जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।