Loading...

INDORE के बाद BHOPAL में बल्ला चला, छात्र ने युवक को सिर पर दे मारा | CRIME NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों 'बल्लेबाजी' की घटनाएं शुरू हो गईं हैं। इंदौर में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने सरकारी अफसर पर बल्ला मार दिया। दमोह में भाजपा नेता कंधे पर बंदूक की तरह बल्ला रखकर नगर पालिका में अधिकारियों को धमकाने पहुंच गया। अब भोपाल में एक छात्र ने एक युवक के सिर पर बल्ला दे मारा। हमला इतनी जोर से किया कि बल्ला टूटकर 2 टुकड़े हो गया। बताया जा रहा है कि छात्र के खिलाफ इटारसी में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

घटना हबीबगंज स्थित दस नंबर मार्केट की है। टीआई सत्यप्रकाश सक्सेना ने बताया कि इटारसी निवासी सागर उर्फ निक्की राजवंशी (26) प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। शुक्रवार रात करीब 9 बजे वह दस नंबर मार्केट में चाय पीने पहुंचा था। उसके साथ कार में उसकी गर्लफ्रेंड एवं एक अन्य लड़की भी थी। तीनों कार में बैठे थे, तभी बाहर खड़े कुछ युवकों ने लड़कियों पर कमेंट कर दिए। इसको लेकर निक्की का विवाद हो गया। निक्की ने कार में रखा बेसबॉल का बैट निकाला और एक युवक के सिर पर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

टीआई ने गाड़ी रोकी तो रिवर्स करके डीआईजी समेत 5 गाड़ियों में टक्कर मार दी

टीआई ने बताया कि सूचना पर वह मौके पर पहुंचे, तो युवक भागने लगा। सामने से घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया गया तो उसने रिवर्स में करीब दो सौ मीटर गाड़ी दौड़ा दी। इस दौरान उसने डीआईजी छतरपुर की इनोवा समेत पांच गाड़ियों को टक्कर मार दी। इससे वह क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद उसकी कार नाली में फंस गई। उसे पुलिस ने हिरासत मेें ले लिया।

डीआईजी के चालक सहित अन्य ने दर्ज कराया केस

टीआई ने बताया कि डीआईजी माहेश्वरी के चालक प्रवीण की शिकायत पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। बाकी जिनके वाहनों को नुकसान हुआ है, उनकी शिकायत पर भी प्रकरण दर्ज किया जाएगा। उसने एक युवक जैकी के सिर पर बेसवॉल का बैट मारा है। उसकी शिकायत पर भी एफआईआर की जा रही है। उसके खिलाफ इटारसी में भी आपराधिक मामले दर्ज होने की जानकारी मिली है।