Loading...

DUBAI घूमने गईं भारतीय युवतियों को बंधक बनाकर HOTEL में DANCE कराया

भारत की दो बहनें घूमने के लिए दुबई गई थीं, लेकिन वहां उन्हें होटल मालिक ने कथित तौर से बंधक बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, होटल मालिक ने बहनों को डांस करने के लिए भी मजबूर किया और पासपोर्ट व अन्य कागजात जब्त कर लिए। पीड़ित बहनें पंजाब के भटिंडा की हैं। 

एक पीड़ित महिला ने अपने पति को एक ऑडियो मैसेज भेजकर घटना की जानकारी दी। मैसेज में उन्होंने बताया कि अलग-अलग होटल में दोनों को बंधक बनाया गया। भटिंडा के कैनल कॉलनी पुलिस स्टेशन में पति की शिकायत पर मामला दर्ज कराया गया। शिकायत में तीन ट्रैवल एजेंट को आरोपी बनाया गया। ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने दो आरोपी (सुखदेव सिंह और जोबनजीत सिंह) को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। आरोपियों ने माना कि वे सिर्फ महिला टूरिस्ट को ही विदेश भेज रहे थे। 

पेशे से टैक्सी ड्राइवर पति ने बताया कि 4 साल पहले उनकी शादी हुई थी। कुछ वक्त पहले पत्नी ने उन्हें बताया था कि पापा ने तीन ट्रैवल एजेंट के साथ एक डील की है और टूरिस्ट वीजा लेकर वह बहन के साथ दुबई जाएंगी। सात जून को दोनों बहनें दुबई गई थीं। 8 जून को ही पति को अपनी पत्नी का मैसेज मिला कि उन्हें बंधक बनाया गया है। वहीं, एक सब इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्होंने होटल मैनेजर से बात करके महिलाओं को पासपोर्ट वापस करवा दिए हैं और उन्हें भारत आने को कहा गया है।