Loading...

CM KAMAL NATH: सिंगल HOLI के बाद गुपचुप YOGA का फोटो जारी

भोपाल। तीज त्यौहार और विशेष आयोजनों पर सीएम कमलनाथ निशाने पर आ रही जाते हैं। होली के अवसर पर उन्होंने एक फोटो जारी की थी। सबको समझ आ गया था कि मुख्यमंत्रीजी किसी ब्यूटीपार्लर से होली खेलकर आ रहे हैं। आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर उनका एक और फोटो जारी हुआ है। इस बार सीएम कमलनाथ गुपचुप योगा कर रहे हैं। 

77 वर्षीय राज्यपाल आनंदीबेन ने भी योगा किया


सीएम हाउस से मुख्यमंत्री कमलनाथ की तस्वीर जारी हुई जिसमें वो योगासन में बैठे दिखाए दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने सरकारी घर सीएम हाउस में ही योग किया। बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के सरकारी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ शामिल नहीं हुए। इसी बा​त को लेकर सवाल उठ रहे थे। मीडिया के पूछने पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने इतना ही कहा था कि सबका अपना-अपना तरीका है। मुख्यमंत्री योग करें ना करें जनता तो कर रही है। जनता योग से जुड़ रही है और जब जनता जुड़ती है तो सबको जुड़ना पड़ता है।

अन्य मुख्यमंत्रियों का उदाहरण- राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने अन्य प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों का भी उदाहरण दिया था। उन्होंने कहा था, महाराष्ट्र के सीएम फणनवीस, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सबने योग किया। मैंने भी गुजरात की मुख्यमंत्री रहते हमेशा योग किया। बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और पीएम नरेंद्र मोदी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में सबके सामने योग करते नजर आते हैं। 

कमलनाथ ने संकीर्ण मानसिकता का परिचय दिया है: शिवराज सिंह


कमलनाथ जी योग के माध्यम से प्रदेश के बच्चों और राज्य की जनता को स्वस्थ रहने की प्रेरणा दे सकते थे, क्योंकि प्रदेश के मुखिया का काम केवल शासन-प्रशासन का संचालन करना नहीं, दिशा देना भी है। उन्होंने योग नहीं करके संकीर्ण मानसिकता का परिचय दिया है।