Loading...

BHOPAL NEWS: झुग्गी का बिजली बिल 25000 रुपए

भोपाल। गुरुवार को विधायक रामेश्वर शर्मा ने कोलार के ओम नगर झुग्गी बस्ती का दौरा किया इस दौरान विधायक शर्मा को स्थानीय नागरिकों ने बिजली बिल 200 रुपए से अधिक की शिकायत की। विधायक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कोलार के ओम नगर सहित अनेक क्षेत्रों में विशेषकर झुग्गी क्षेत्रों में 2500 से 25 हज़ार तक एक महीने का बिल बिजली विभाग द्वारा भेजा जा रहा है। 

विधायक शर्मा ने कहा कि संबल योजना के अन्तर्गत इन क्षेत्रो में 95 प्रतिशत परिवारों को संबल योजना से लाभान्वित किया जा चुका था। तत्कालीन शिवराज सरकार द्वारा संबल योजना के अंतर्गत मात्र 200 रुपए प्रतिमाह बिल लिया जाता था परंतु श्रीमान कमलनाथ जी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को गरीबो से क्या दुश्मनी है जो इतने लंबे लंबे बिल इन गरीबो को पकड़ा दिए है। शर्मा ने कहा कि कोलार के विभिन्न क्षेत्रों से अधिक बिल की शिकायत लगातार आ रही है। 

उन्होंने शासन प्रशासन को दो दिन का वक्त देते हुए कहा कि अगर कोई त्रुटि है तो उसे सुधारे अपितु आंदोलन किया जाएगा। विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के राज में चौतरफा लूट का आलम है परन्तु जनता के हक अधिकार की लड़ाई में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता उनके साथ है। इस अवसर पर पार्षद भूपेंद्र माली , मनोहर मीना , राज शर्मा,आर सी मालवीय ,अरुण तिवारी , विश्वनाथ मीना, के एल त्रिपाठी , मुकेश सक्सेना, आशीष पांडेय सहित अन्य उपस्थित रहे।