Loading...

ATITHI SHIKSHAK ट्रेन के सामने कूद गया, पूर्व DEO का बेटा था | DAMOH MP NEWS

दमोह। जिले के फुटेरा रेलवे फाटक के पास दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां अतिथि शिक्षक का CCTV कैमरे में लाइव सुसाइड कैद हुआ है। घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक परेशानियों के चलते युवक ने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक के पिता शिक्षा विभाग में जिला शिक्षा अधिकारी थे। 

जानकारी के अनुसार युवक मृतक की पहचान एसपीएम नगर निवासी मृतक अभिषेक पिता पी.एल. शर्मा उम्र 26 वर्ष के रूप में की गई जिसकी बाइक का आरटीओ नंबर लेकर स्थानीय लोगों ने मृतक की सूचना पुलिस को दी व पुलिस ने उक्त मृतक की शिनाख्त अभिषेक शर्मा उम्र 26 वर्ष के रूप में की। घटना के तत्काल बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी साथ ही उक्त घटना स्थल पर टूटा हुआ मोबाइल व ट्रेन की पटरी के दूसरे छोर पर मृतक की बाइक क्रमांक MP 34 MF 8144 पाई गई। साथ ही उक्त घटनाक्रम का ट्रेन के समीप एक निजी निवास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटना क्रम कैद हो गया। 

जिसमे युवक अपनी बाइक बाहर खड़ी करके ट्रेन की पटरियों पर ट्रेन के आने का इंतजार करता हैं और देखते ही देखते ट्रेन तेज गति से युवक को कुचलते हुए निकाल जाती है। घटना के तत्काल मौके पर यह बता पाना मुश्किल था कि युवक की मौत फाटक पर करते हुई है या अनजानी घटना या हत्या का प्रयास लेकिन उक्त घटना की जांच के आधार पर व सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद यह साफ हो गया कि युवक ने आत्महत्या करने के लिए स्वयं ही ट्रेन के सामने कूदा। फिलहाल मृतक के शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमॉर्टेम के पश्चात मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है साथ ही अग्रिम कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई हैं।