Loading...

नशे में टल्ली WIFE ने व्यापारी पति का हाथ तोड़ डाला | JABALPUR NEWS

जबलपुर। शराब पीकर हंगामा मचाने वाली महिला ने रॉड से हमला कर अपने पति का हाथ तोड़ दिया। मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन कर पति के हाथ में रॉड डालनी पड़ी। पत्नी के आतंक से परेशान पति ने पुलिस से गुहार लगाई जिसके बाद उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। प्रताड़ित कारोबारी का कहना है कि उसकी पत्नी परिवार परामर्श केन्द्र (Family Counseling Center) में काउंसिलिंग (Counseling) में भी नहीं पहुंचती। 

रामपुर निवासी पूरनचंद शर्मा (PURAN CHAND SHARMA) (58) का कहना है कि विवाह के 30 साल बाद भी वे पत्नी से प्रताड़ित हैं। पत्नी शशि शर्मा (SHASHI SHARMA) (53) शराब पीकर रोजाना घर में उत्पात मचाती है। शराब पीकर उन्हें अपशब्द कहना, हंगामा मचाना पत्नी का रोजाना का काम हो गया है। पत्नी की इस प्रताड़ना को वे वर्षों से बर्दाश्त करते आ रहे हैं। उन्होंने प्रताड़ना की शिकायत परिवार परामर्श केन्द्र में की थी। केन्द्र द्वारा पत्नी को बयान दर्ज कराने व काउंसलिंग के लिए बुलाया गया लेकिन वह नहीं पहुंच रही।

पूरनचंद शर्मा का कहना है कि वे पत्नी को शराबखोरी करने से रोकते हैं तो वह मारपीट कर झूठे केस में फंसाने की धमकी देती है। विवाह से लेकर अब तक वे इसी डर से उसकी प्रताड़ना बर्दाश्त करते आ रहे हैं कि उन पर झूठा प्रकरण न दर्ज करवा दे।