Loading...

JABALPUR NEWS: 19 साल का लड़का, 20 साल की लड़की: 1 साल पहले हुआ प्यार, अब FIR

जबलपुर। माढ़ोताल क्षेत्र में फेसबुक (  Facebook) में युवती से दोस्ती के बाद युवक ने उससे प्यार का इजहार कर दुष्कर्म (RAPE) कर दिया। जब युवती ने उसका विरोध किया, तो आरोपित ने उससे शादी का वादा कर दिया। दो साल बीतने के बाद जब युवती ने शादी के लिए कहा, तो आरोपित ने इंकार कर दिया।

माढ़ोताल क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती को दो साल पहले मानस उपाध्याय (Manas Upadhyay) ने फेसबुक के माध्यम से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। कुछ दिन बाद बातचीत और मिलना शुरू कर दिया। अगस्त 2018 में मानस ने युवती से प्यार का इजहार करते हुए शादी का प्रस्ताव (Marriage Proposal) दिया। जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया। मानस अपने साथी चिंटू चौबे (Chintu Chaube) के करमेता स्कूल के आगे बने नए मकान में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद से उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। लेकिन जब भी वह शादी के लिए कहती मानस टालमटोल कर देता। 

मानस ने 3 मई 2018 को गढ़ा में अपने दोस्त के घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जब युवती ने शादी के लिए कहा, तो 6 माह में उसके साथ शादी करने के लिए कहा। जब उसने 6 माह बाद शादी के लिए कहा, तो मानस ने शादी से इंकार कर दिया। साथ ही उसे और उसके परिजन को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपित मानस (19) को गिरफ्तार कर लिया है।