Loading...

नशे में धुत्त: हवलदार ने स्टेशन पर उत्पात मचाया, आरक्षक डिवाइडर से टकरा गया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शराब के नशे में झूमते हुए एक हवलदार (Constable) स्टेशन के प्लेट फार्म (Station plate form) क्रमांक चार पर जा पहुंचा और हंगामाकर दिया। हवलदार से परेशान यात्रियों ने इसकी शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम (Police control room) को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी नरेश अन्नोटिया (DSP Naresh Annotiya) मौके पर पहुंचा और हवलदार को काबू में कर पड़ाव मोबाइल से उसके घर पहुंचाया। 

पुलिस कंट्रोल रूम में क्यूआरटी में पदस्थ प्रधान आरक्षक सतेन्द्र सिंह भदौरिया (Head Constable Satendra Singh Bhadoria) नशे में झूमते हुये रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक चार पर जा पहुंचे। यहां पर नशे में उन्होंने यात्रियों का सामान फैंक कर हंगामा शुरू कर दिया। वर्दी में पुलिसकर्मी द्वारा हंगामा होते देखकर यात्रियों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही डीएसपी नरेश अन्नोटिया वहां पर पहुंचे और हवलदार को समझा बुझाकर पड़ाव मोबाइल से उसके घर पहुंचाया। वहां पर मौजूद आटो चालकों ने बताया कि हर दूसरे दिन प्रधान आरक्षक नशे में आकर वहां पर हंगामा करते हैं। पुलिस वर्दी के चलते वे डर कर शिकायत नहीं करते हैं। 

नशे में आरक्षक डिवाइडर से टकराया

ड्यूटी करने के बाद वापस आ रहा जवान लोकेन्द्र सिंह लोधी डिवाइडर से टकरा गया। हादसे का पता चलते ही ग्वालियर थाने से रात्रि गश्त में निकले सब इंस्पेक्टर आरएस सैनी मौके पर पहुंचे और गायल जवान को उपचार के लिये जेएएच पहंचाया। जवान नशे में था और उसकी पिस्टल भी पास ही सडक़ पर पड़ी हुई थी। बताया गया है कि आरक्षक दंदरौआ मंहत महामंडलेश्वर रामदास महाराज का गनर है।