Loading...

GWALIOR NEWS: नौकरी के लिए बुलाकर नर्स का रेप, हरेन्द्र राणा के खिलाफ मामला दर्ज

ग्वालियर। नौकरी के नाम पर एक युवक, नर्स को कार से लेकर निकला और छेड़छाड़ कर उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। घटना थाना क्षेत्र के अशोक कालोनी की है। वारदात का शिकार पीडि़ता पहले मुरार थाने और फिर था टीपुर थाने पहुंची, जहां पर पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

थाटीपुर थाना पुलिस ने बताया कि अशोक कालोनी निवासी 35 वर्षीय महिला प्रायवेट नर्स का काम करती है। कुछ समय पहले पीडि़ता की मुलाकात हरेन्द्र राणा (Harendra Rana) उर्फ बंटी राणा (Banti Rana  निवासी तृप्ति नगर से हुई। मुलाकात के बाद हरेन्द्र ने पीडि़ता को अच्छी नौकरी दिलवाने का वादा किया। वह उसके घर पहुंचा और नौकरी लगवाने के नाम पर उसे अपने साथ कार में बिठा लिया। कार में बैठने के बाद हरेन्द्र ने नर्स से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। जब पीडि़ता ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर कपड़े फाड़ कर दुष्कृत्य किया। 

वारदात के बाद पीडि़ता मुरार थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत सुनने के बाद घटना थाटीपुर का होने पर मोबाइल से थाटीपुर थाने भेजा। जहां पर पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के स्थल खिलाफ भारतीय दण्ड विधान की धारा 354, एससी एसटी एक्ट तथा 376 के तहत दुष्कृत्य का मामला दर्ज कर लिया है।