Loading...

बिजली कंपनी का इंजीनियर बीके गुप्ता रिश्वत लेते गिरफ्तार | SAGAR MP NEWS

सागर। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने मध्य पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी में कार्यपालन यंत्री बीके गुप्ता को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। इंजीनियर बीके गुप्ता के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। लोकायुक्त पुलिस ने गिरफ्तारी के अलावा इंजीनियर बीके सिंह के घर में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। 

लोकायुक्त सागर का कहना है कि उनकी टीम ने इस इंजीनियर को घूस लेते उसी के कार्यालय से पकड़ा है। शिकायतकर्ता शिव हरि पांडेय विद्युत विभाग में एक ठेकेदार है। विभाग में किए गए कार्यों के बिल भुगतान के एवज में उससे इंजीनियर ने 50 हजार रुपयों की मांग की थी।शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत लोकायुक्त में की, जिसके बाद शिकायत सही पाए जाने पर लोकायुक्त ने यह कार्रवाई की है। 

इसके अलावा लोकयुक्त पुलिस को यह जानकारी लगी कि इस अधिकारी का घर सागर में है और यह पिछले 10 वर्षों से यहीं पर पदस्थ है। ऐसे में उसके घर पर तलाशी अभियान चलाया गया।मामले में लोकायुक्त एसपी रामेश्वर यादव का कहना है कि घर पर तलाशी के बाद जांच में जो भी निकलेगा उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।