Loading...

SADHVI PRAGYA THAKUR ने चुनाव आयोग से माफी मांगी, रिव्यू याचिका लगाई | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के बाद रिव्यू याचिका लगाकर प्रतिबंध की अवधि कम करने की मांग की है। प्रज्ञा ने चुनाव आयोग से माफी मांगी है एवं वचन दिया है कि आगे से वो ऐसा कोई बयान नहीं देंगी। 

मैं बिना शर्त माफीनामा देती हूं 

अपनी याचिका में साध्वी प्रज्ञा ने लिखा, ''मैं बिना शर्त माफीनामा देती हूं कि भविष्य में निर्वाचन विधि और आदर्श आचार संहिता का पालन करूंगी और शिकायत का कोई मौका नहीं आएगा।' प्रज्ञा ने प्रतिबंध की अवधि 72 घंटे की बजाय 12 घंटे करने की मांग की है। साध्वी ने यह भी लिखा है कि उन्हे प्रचार प्रसार करने का समय कम मिला है इसलिए सहानुभूतिपूर्वक उनकी याचिका पर विचार किया जाए। 

हेमंत करकरे बयान पर भी मैंने माफी मांगी है

उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि, 'मैंने धार्मिक भावनाओं को आहत करने का बयान नहीं दिया है और बाबरी मस्जिद पर कोई ऐसा बयान नहीं दिया जिससे की शांति भंग हो। हेमंत करकरे पर दिए बयान पर भी मैंने माफी मांगी है और अपना बयान वापस ले लिया है।

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर चुनाव आयोग ने 72 घंटों के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। यह प्रतिबंध गुरुवार सुबह 6 बजे से शुरू हो चुका है। चुनाव आयोग ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर यह कार्रवाई बाबरी मस्जिद को लेकर दिए गए विवादित बयान पर की है।