Advertisement

JABALPUR में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत | MP NEWS



सिहोरा/ फोरलेन पूरा बनकर अभी ठीक से तैयार भी नही हुआ है हाइवे में बसों और डंफरो की रफ्तार बेलगाम होने लगी है, जिसके चलते हाइवे में आये दिन ही भीषण सड़क हादसे होने शुरू हो गए हैं गुरुवार को भी ओवरटेक करने की होड़ में बेलगाम यात्री बस ने बाइक सवार को मौत के घाट उतार दिया। 

खितौला थाना क्षेत्र के गैस एजेंसी के सामने बेलगाम तेज रफ्तार यात्री बस ने ओवरटेक करने की होड़ में सामने से आ रहे मोटरसाईकल सवार युवक को तेजी से टक्कर मार दी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार मृत युवक श्रेयांस ठाकुर पिता राकेश (20वर्ष) लखराम मोहल्ला खितौला का निवासी है जो बजाज की मोटरसाईकल क्रमांक एमपी 20 एम बी 8541 में सिहोरा से जबलपुर की ओर जा रहा था। 

जबलपुर से सिहोरा की तरफ जा रही अंशिका बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए युवक को टक्कर मार दी जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची खितौला पुलिस ने युवक को सिविल अस्पताल पहुँचाया जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। ज्ञात हो कि फोरलेन अभी निर्माणाधीन चल रहा है जिसके चलते अभी वनवे कर के ही वाहनों का यातायात चल रहा है लेकिन वाहनों की रफ्तार में कोई अंकुश नही होने की वजह से हादसे बढ़ रहे हैं।