PANNA: मत करो मतदान, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा: CEO ने वृद्धा से को डांटकर भगाया | MP NEWS

Advertisement

PANNA: मत करो मतदान, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा: CEO ने वृद्धा से को डांटकर भगाया | MP NEWS

पन्ना। पवई जनपद के सीईओ सतीश सिंह नागवंशी पर आरोप है कि उन्होंने पेयजल संकट की तरफ ध्यान खींचने के लिए मतदान का बहिष्कार कर रहे ग्रामीणों की समस्या सुनने और समाधान का आश्वासन देने के बजाए, ग्रामीणों को डांटना शुरू कर दिया। उन्होंने यहां तक कह डाला कि मत करो मतदान, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 

मुकेश चौरसिया ने बताया कि पवई विधानसभा अंतर्गत ग्राम अतरहाई में जलसंकट से परेशान ग्रामीणों ने जब मतदान का सामूहिक रूप से बहिष्कार किया तो उन्हें मनाने और उनकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन देकर बहिष्कार को समाप्त कराने के बजाय पवई जनपद के सीईओ सतीश सिंह नागवंशी मतदाताओं को धमकी देते हुए कहा कि 300 से अधिक केंद्रों में वोटिंग चल रही है, आपको वोट नहीं डालना मत डालिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन हमें मत सुनाइए, हमें चुनाव जीतना है क्या? 

लोकतंत्र के महापर्व पर आए इस वीडियो में सीईओ साहब की अभद्र भाषा और धमकी भरे अंदाज वाले उनके तेवर देखने से पता चलता है कि मौजूदा व्यवस्था में उन नागरिकों की क्या हैसियत है, जिन्हें लोकतंत्र का आधार बताया जाता है? पन्ना जिले के आम नागरिकों की समस्या का समाधान करना तो दूर कतिपय अधिकारियों को उनकी बात सुनना भी गवारा नहीं है। आमजन के साथ अफसरशाही किस तरह का बर्ताव कर रही है यह वीडियो उसका नमूना है। इसे देखने के बाद लगता है कि इन हालात में कतार के आखरी छोर पर खड़े़े लोग आखिर क्या करें? सवाल यह भी है कि इतने दिनों तक अतरहाई ग्राम के जल संकट का समाधान क्यों नहीं किया गया, इसके लिए आखिर कौन दोषी है ? जिस कारण से ग्रामीणों को लोकतंत्र के महापर्व के सामूहिक बहिष्कार का कठोर निर्णय लेने को मजबूर होना पड़ा है।