OMG! पत्नी की बक-बक से तंग पति 62 साल तक गूंगा-बहरा होने का नाटक करता रहा

Advertisement

OMG! पत्नी की बक-बक से तंग पति 62 साल तक गूंगा-बहरा होने का नाटक करता रहा

कामकाजी पुरुष अक्सर अपनी पत्नी की बक-बक से तंग आ जाते हैं और झल्ला उठते हैं। इस अजीब तरह का खेल 'कभी चुप कभी शोर' दोनों के बीच सारी जिंदगी चलता रहता है लेकिन क्या कोई अपनी पत्नी की बक-बक से इतना तंग आ सकता है कि वो गूंगा-बहरा होने का नाटक करे और वो भी पूरे 62 साल तक ? लेकिन ऐसा हुआ है। 

84 वर्षीय बैरी डॉसन ने अपनी 80 वर्षीय पत्नी डोरोथी की बातों से बचने के लिए गूंगे-बहरे होने का नाटक किया और डोरोथी को शादी के 62 सालों बाद इस बात का पता चला कि उसका पति गूंगा बहरा नहीं है। डोरोथी को अभी तक यही पता था कि उनके पति न तो बात कर सकते हैं और न ही सुन सकते हैं। पूरे 62 सालों के दौरान उन्होंने कभी अपने पति की आवाज नहीं सुनी, लेकिन अचानक उन्हें पता चला कि वह न तो गूंगे हैं और न ही बहरे।

यूट्यूब पर गाना गाते सुना तब पता चला


डोरोथी ने बताया कि उन्हें इस बारे में तब पता चला जब उन्होंने यू-ट्यूब पर उन्हें गाना गाते देखा। यह वीडियो उस दिन का था, जब वह उनसे यह बोलकर गए थे कि वह एक चैरिटी मीटिंग अटैंड करने जा रहे हैं। डोरोथी के मुताबिक उन्होंने जब यू-ट्यूब पर अपने पति को गाते देखा तो पहते तो वह इस पर यकीन ही नहीं कर पाईं, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि वह अभी तक गूंगे-बहरे होने का नाटक कर रहे थे। जबकि वह अच्छे से बोल और सुन सकते हैं।