Loading...

सीएम कमलनाथ ने कर्मचारियों को खुली धमकी दी है, कार्रवाई हो: प्रभात झा | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद श्री प्रभात झा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस पत्र पर गहरी आपत्ति व्यक्त की है जिसमें श्री कमलनाथ अपने कार्यकर्ताओं से उन अधिकारी, कर्मचारियों की जानकारी मांग रहे हैं जिन अधिकारी, कर्मचारियों ने कथित रूप से चुनाव में ठीक कार्य नहीं किया है। श्री झा ने कहा है कि कमलनाथ का यह पत्र अधिकारियों और कर्मचारियों का खुला अपमान ही नहीं उन्हें धमकी भी दी जा रही है।

पत्रकारों को श्री कमलनाथ द्वारा जारी पत्र दिखाते हुए श्री झा ने कहा कि यह पत्र प्रदर्शित करता है कि कांग्रेस कार्यालय जैसे चुनाव कार्यालय हो गया हो और श्री कमलनाथ स्वयं चुनाव आयुक्त हैं। शायद कमलनाथ को इस बात का भी ज्ञान नहीं है कि चुनाव में यदि कोई गड़बड़ी करता है तो उसकी शिकायत चुनाव आयोग को की जाती है, किसी पार्टी कार्यालय के मुखिया को नहीं। श्री कमलनाथ ने अपने कार्यकर्ताओं से जो अपेक्षा की है वह सीधे-सीधे कर्मचारियों को संदेश है कि या तो वे कांग्रेस के लिए काम करें अन्यथा दंड भोगने के लिए तैयार रहें। 

पिछले कुछ महीनों में मध्यप्रदेश के कर्मचारियों, अधिकारियों को जिस प्रकार तबादलों की चक्की में पीसा गया है, यह पत्र उसी प्रक्रिया की कड़ी है। भारतीय जनता पार्टी किसी अधिकारी, कर्मचारी के अपमान को सहन नहीं करेगी। पार्टी चुनाव आयोग से यह अपेक्षा करती है कि वह श्री कमलनाथ के विरूद्ध कठोर कार्रवाही करें। साथ ही इस दुस्साहसिक कृत्य के लिए श्री कमलनाथ से इस्तीफे की मांग करती है। क्योंकि श्री कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव को जिस प्रकार का मजाक बनाकर रखा है, उसको देखते हुए न वे अब मुख्यमंत्री रहने लायक और न कांग्रेस अध्यक्ष।