Loading...

बिजली विभाग की लापरवाही के कारण महिला की मौत | JABALPUR NEWS

जबलपुर। नुनसर (Nunasar) चौकी क्षेत्र के नुनसर गांव में शुक्रवार को घर के सामने लगे खंभे से करंट (Current from pillars) लगने के कारण महिला की मौत हो गई। महिला सुबह 11 बजे हैंडपंप से पानी भरने गई थी, उसी के समीप बिजली का खंभा लगा है। महिला को नहीं मालूम था कि खंभे में करंट है। महिला पानी भरने के दौरान खंभा से टकरा गई, जिससे उसे जोरदार करंट लगा और वह जमीन पर गिर गई। आननफानन में गांव के लोगों और परिजन मौके पर पहुंचे। लेकिन जोरदार करंट लगने से महिला ने दम तोड़ दिया। 

महिला के पति नुनसर निवासी आनंदी लाल राठौर (Anand Lal Rathore) ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण उसकी पत्नी आरती राठौर (Aarti Rathore) (40) की मौत हो गई। इस घटना से पूरे गांव में बिजली विभाग के आक्रोश व्याप्त है। घटना की रिपोर्ट नुनसर चौकी में कराई गई है। जिस पर पुलिस ने शव का पाटन में पोस्टमार्टम कराकर परिजन को शव सौंप दिया है।

मृतका आरती की बेटी की 22 मई को ही जबलपुर से शादी हुई थी। जबलपुर में बेटी की विदाई के बाद 23 मई की सुबह ही सभी नुनसर लौटे थे और करीब 11 बजे यह हादसा हो गया। परिजन इस घटना से परिजन क्षुब्ध है और बिजली विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।