Loading...

मप्र श्रीराम सेना ने गोमांस मामले में महिला समेत 3 को पेड़ से बांधकर पीटा (VIDEO) | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में शुक्रवार को गोमांस रखने के शक में महिला समेत तीन लोगों की पेड़ से बांधकर मारपीट की गई। घटना के दूसरे दिन वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, मुख्य आरोपी शुभम बघेल श्रीराम सेना का अध्यक्ष है, वह पहले भी मारपीट को लेकर जेल जा चुका है।

ड्रावइर से जय श्रीराम के नारे भी लगवाए

आरोप है कि कथित तौर पर गाय का मांस ले जा रहे दो युवकों और एक महिला को शुभम और उसके साथियों ने रोक लिया था। उन्होंने गाड़ी में गोमांस रखने होने का शक जताया। आरोपियों ने पुलिस को सूचना देने की बजाय तीनों की पिटाई शुरू कर दी। घटना का वीडियो वायरल किया गया है। वीडियो के मुताबिक, सड़क किनारे पेड़ से बांधकर एक लड़के को लाठी-डंडों से पीटा जा रहा है। युवक उस वाहन का ड्राइवर है, जिसमें गोमांस को ले जाने का शक था। ड्राइवर बार-बार छोड़ने की गुहार लगा रहा है। मौके पर भीड़ जुटी है, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। आरोपियों ने ड्रावइर से जय श्रीराम के नारे भी लगवाए गए।

महबूबा ने की कार्रवाई की मांग  

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मध्य प्रदेश में गौ-रक्षकों के एक महिला सहित तीन व्यक्तियों की पिटाई करने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ से आरोपियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया है। महबूबा ने ट्विटर पर कहा, “मध्य प्रदेश में गाै रक्षकों द्वारा एक निर्दोष मुस्लिम को बुरी तरह से पीटते हुए देखा गया। आशा करती हूँ कि श्री कमलनाथ के कार्यालय की ओर से गुडों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाएगी।”