Loading...

महापौर संग फोटो के नाम पर भड़के भाजपा जिलाध्यक्ष, ज्ञापन चस्पा करके लौट गए | JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर में भाजपा की आंतरिक कलह खुलकर सामने आ गई है। ये पूरा विवाद प्रधानमंत्री आवास योजना (PRADHAN MANTRI AWAS YOJANA) से जुड़ा है। यहां प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने मकानों को तोड़ने को लेकर जिला भाजपा और भाजपा महापौर आमने-सामने आ गए हैं। दरअसल नगर निगम ने शाही नाला इलाके में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने मकानों को तोड़ने के लिए घरों में नोटिस भेजे हैं। 

इस नोटिस के खिलाफ आज सुबह जिला भाजपा अध्यक्ष जीएस ठाकुर (GS THAKUR) की अगुवाई में कार्यकर्ता भाजपा महापौर स्वाति गोडबोले (Mayor Swati Godbole) को ज्ञापन देने पहुंचे थे। लेकिन वो ऑफिस में नहीं मिलीं तो उनके सरकारी बंगले पर सभी पहुंच गए। कुछ देर बाद भाजपा महापौर गोडबोले मौके पर पहुंचीं और पार्टी के नेताओं पर भड़क गईं। उस वक्त तो जैसे-तैसे मामला शांत हुआ, लेकिन ज्ञापन लेने के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं और जिलाध्यक्ष को फोटो खिंचाने के लिए कह दिया। 

इससे जिलाध्यक्ष भड़क गए और अपना अपमान मानते हुए मौके से चले गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें महापौर स्वाती गोडबोले ज्ञापन लेने के दौरान फोटो खिंचाने की बात कह रही हैं। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने महापौर के सरकारी बंगले के बाहर ज्ञापन चस्पा कर दिया।

नगर निगम ने यहां के शाही नाला इलाके में इस योजना के तहत बने मकानों को तोड़ने का नोटिस भेजा है। जिसे भाजपा कमलनाथ सरकार के इशारे पर की गई हरकत करार दे रहे हैं। उनके मुताबिक सर्वे के बाद ही यहां योजना मंजूर हुई थी। ऐसे में उस अफसर के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, जिसे सर्वे का काम किया था।