INDORE में तो कंपनियां भी बिजली कटौती में कारोबार तलाशने लगीें | MP NEWS

Advertisement

INDORE में तो कंपनियां भी बिजली कटौती में कारोबार तलाशने लगीें | MP NEWS

इंदौर। मध्यप्रदेश में बिजली कटौती जारी है। इंदौर अघोषित कटौती से पीड़ित शहरों की श्रंखला में शामिल है। इंदौर जैसे शहर में बिजली कटौती का हाल यह है कि कंपनियों ने कटौती में अपना कारोबार तलाशना शुरू कर दिया। एक कंपनी कहती है कि वर्ल्डकप देखना है और बिजली कटौती की परेशानी से बचना है तो उसका मोबाइल एप डाउनलोड करें। 

यह होर्डिंग इंदौर के होलकर कॉलेज के समीप लगा हुआ है। Girish Kataria @girishkataria ने इसे शेयर किया है। इस होर्डिंग में लिखा है 'क्रिकेट देखना है, पर बिजली कटे बार बार? तो फोन में डालो HOTSTAR' बता दें कि क्रिकेट वर्ल्डकप शुरू होने वाले हैं और वर्ल्डकप के दौरान क्रिकेट प्रेमियों की संख्या में गजब का इजाफा हो जाता है। 

बिजली कटौती क्या कोई सरकारी साजिश है

बता दें कि HOTSTAR, स्टार टीवी की मोबाइल एप्लिकेशन है। यह देश की एक बड़ी कार्पोरेट कंपनी है और कार्पोरेट कंपनियां बिना पुख्ता बंदोबस्त के अपना विज्ञापन अभियान शुरू नहीं करतीं। इस होर्डिंग से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि विश्वकप के दौरान भी इंदौर में बिजली कटौती जारी रहेगी। यह बताने की जरूरत नहीं कि कार्पोरेट कंपनियों की सरकारों में पेठ कितनी मजबूत होती है। नोटबंदी के दौरान पेटीएम और रिलायंस जियो तो सभी देख चुके हैं।