Loading...

IPL NEWS | घुटने से खून बह रहा था, वॉटसन फिर भी बल्लेबाजी करते रहे | CRICKET HISTORY

शेन वॉटसन की शानदार पारी (80) के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को आईपीएल 2019 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। वॉटसन यदि अंतिम ओवर में रन आउट नहीं हुए होते तो चेन्नई यह मैच जीत सकता था। अब चेन्नई के सीनियर खिलाड़ी शेन वॉटसन ने खुलासा किया कि वॉटसन घुटने से बह रहे खून के बावजूद बल्लेबाजी करते रहे।

यह मैच इतना रोमांचक हो गया था कि प्रसारणकर्ता के टीवी कैमरों का ध्यान भी वॉटसन के बाएं पैर से बह रहे खून की तरफ नहीं गया था। मैच के बाद भज्जी ने इस बात का खुलासा कर सबको चौंका दिया। हरभजन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वॉटसन का फोटो शेयर कर इस बात को दुनिया के सामने उजागर किया।

भज्जी ने बताया कि वॉटसन के पैर पर छह टांके लगाने पड़े। इस चोट के बाद भी वे टीम को जीत दिलाने के लिए बल्लेबाजी करते रहे। वे पारी के दौरान लगाई गई डाइव पर घुटना चोटिल करवा बैठे थे और इसके बाद वे बगैर किसी को बताए बल्लेबाजी करते रहे।

मुंबई ने 8 विकेट पर 149 रन बनाए थे। किरोन पोलार्ड ने 25 गेंदों पर सबसे ज्यादा 41 रन बनाए। क्विंटन डी कॉक ने 29 और इशान किशन ने 23 रन बनाए। इसके जवाब में वॉटसन की शानदार पारी के बाद भी चेन्नई 7 विकेट पर 148 रन ही बना पाया। वॉटसन ने 80 रन बनाए और वे अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर रन आउट हुए।