Loading...

JABALPUR के डॉक्टर संजय का DAMOH में एक्सीडेंट, मौत | MP NEWS

जबेरा। जबेरा थाना क्षेत्र के दमोह-जबलपुर हाइवे (DAMOH-JABALPUR HIGHWAY) की सतघटिया पर बुधवार की दोपहर मिनी ट्रक व कार में हुई भिड़ंत में एक प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टर (DOCTOR SANJAY VISHWAKARMA) की मौत हो गई। कार में फंसे डॉक्टर के शव को JCB की मदद से निकाला गया।

जानकारी के अनुसार दोपहर 2 बजे जबेरा से जबलपुर की ओर जा रहे मिनी ट्रक डीएलआई- एम 7749 ने गलत साइड से जबलपुर से दमोह जा रही कार एमपी-20 सी ए-7312 को सतघटिया की धवल लाइन पर सामने से ट्रक से भिड़ गई। जिससे कार ड्राइव कर रहे जीवन ज्योति हॉस्पिटल जबलपुर के डाॅरेक्टर डॉ. संजय पिता शंकर विश्वकर्मा 44 निवासी बंदिया मोहल्ला निवासी जबलपुर की मौत हो गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि कार के आगे का हिस्सा ध्वस्त होकर स्टेरिंग सीट में चिपट गया और डॉक्टर की आंखों का अतापता नहीं था तो हाथ व दोनों पैर स्टेरिंग में फंसकर उलट पलट गए थे। घटनास्थल पर मौजूद प्रधान आरक्षक सुंदर ने कोंडाकला में चल रही जेसीबी को लेकर आए तब बड़ी मुश्किल से कार को बाहर निकाला गया। 

इस दौरान सुंदर मुंशी अकेले ही ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे डॉक्टर के शव को बाहर निकाला। लेकिन मौके पर न तो जबेरा थाना का कोई वरिष्ठ अधिकारी पहुंचा न ही सिंग्रामपुर पुलिस चौकी प्रभार पहुंची। हादसे में मृत डॉक्टर का शव का पीएम जबेरा शवग्रह में करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं। वही घटना स्थल से मिनी ट्रक चालक फरार है।