Loading...

डॉक्टर ने ग्रे आयरन फाउंड्री के जीएम को भेजा अभद्र मैसेज | JABALPUR NEWS

जबलपुर। सुरक्षा संस्थान वाहन निर्माणी जबलपुर (व्हीएफजे) के जीएम गोविंद मोहन से नहीं ग्रे आयरन फाउंड्री (जीआईएफ) के जीएम डीके बंगोत्रा के साथ डॉक्टर द्वारा अभद्रता की गई। इस मामले में शिकायत पाकर पुलिस जांच जारी है। बुधवार को रांझी थाना पुलिस ने यह नया बयान दिया है। जबकि 2 दिन पहले पुलिस ने व्हीएफजे जीएम से अभद्रता और उनकी ओर से शिकायत आना बताया था।  

रांझी थाने के एसआई सतीश झारिया ने बताया कि जीआईएफ की डिस्पेंसरी में पदस्थ डॉ. जान मथाई ने 19 मई को जीआईएफ के जीएम बंगौत्रा के निजी मोबाइल नंबर पर अभद्रता भरा मैसेज भेज दिया। इसे लेकर जीएम बंगौत्रा ने आपत्ति जताई और डॉ. मथाई के लिए अपने चैंबर में बुलाकर जमकर फटकार लगाई। इससे नाराज होकर डॉ. मथाई ने जीआईएफ के जीएम को धमकी दे दी। निर्माणी के जीएम बंगौत्रा के निर्देश पर जॉइंट जीएम डॉ. भीमसेन हन्टल ने मामले की 21 मई को सीएसपी रांझी से शिकायत कर दी। शिकायत में जीएम से अभद्रता के मामले की निष्पक्ष जांच और डॉ. मथाई के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है।

वर्जन...
जीआईएफ पदस्थ डॉक्टर ने व्हीएफजे के जीएम गोविंद मोहन के साथ नहीं बल्कि जीआईएफ के जीएम को अभद्र मैसेज भेजकर परेशान किया है। मामले की जांच चल रही है।
निरीक्षक मंजीत सिंह, थाना प्रभारी रांझी