JABALPUR के ABVP और BJP कार्यालय में नेता ने युवती से संबंध बनाए, अब मुकर गया! | MP CRIME NEWS

जबलपुर। रांझी निवासी एक महिला योगा टीचर ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। इस दौरान उसने यह भी बताया कि प्यार के जाल में फंसाकर उपेंद्र धाकड़ ने एबीवीपी और बीजेपी कार्यालयों में उसके साथ संबंध बनाए। इधर उपेंद्र धाकड़ ने सभी आरोपों को मिथ्या करार दिया है। 

बुधवार को पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल से मुलाकात कर शिक्षिका ने घटनाक्रम की विस्तार से जानकारी दी। एसपी ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि विश्वविद्यालय में पढ़ाई के दौरान उपेन्द्र धाकड़ से उसकी जान पहचान हुई थी। शादी का भरोसा देकर उपेन्द्र ने जबलपुर स्थित परिषद व भाजपा कार्यालय में कई बार शारीरिक संबंध बनाए। वह शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो उपेन्द्र ने रिंग पहनाकर सगाई भी कर ली। इसी बीच फरवरी माह में उसे उपेन्द्र की शादी तय होने का पता चला।

नेता ने कहा: अभी शादी कर लेने दो, फिर तलाक दे दूंगा

पीड़िता ने कहा कि उपेन्द्र की शादी तय होने की जानकारी मिलने पर उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया और उपेन्द्र से अपने रिश्तों की जानकारी फेसबुक पर पोस्ट कर दी। जिसे पढ़ने के बाद उपेन्द्र ने पोस्ट हटाने के लिए कहा। उसके दोस्तों ने पोस्ट हटाने का दबाव बनाया और तरह-तरह की धमकियां दी गईं। उपेन्द्र ने फोन पर कहा कि अभी शादी कर लेने दो 6 माह बाद उसे तलाक देकर तुमसे विवाह कर लूंगा।

पीछा छुपाने क्या क्या किया

पीड़िता ने एसपी को बताया कि भोपाल के एक मैरिज ब्यूरो में उसकी शादी का विज्ञापन निकलवाया गया। जिसमें उसके पिता का मोबाइल नंबर डाला गया। उपेन्द्र धाकड़ ने पीछा छुड़ाने के लिए इस तरह के कई हथकंडे अपनाए।

कई बार गर्भवती हुई

पीड़िता ने बताया कि उपेन्द्र ने वर्षों तक शारीरिक संबंध बनाए। वह कई बार गर्भवती हुई। डिंडौरी में उपेन्द्र का एक दोस्त डॉक्टर है। वह गर्भपात की दवाएं देता था। गर्भपात कराने के बाद फिर शारीरिक व मानसिक शोषण करता रहता।

विरोधियों की साजिश है

उपेन्द्र धाकड़, भाजपा जिला महामंत्री, विदिशा ने कहा योग शिक्षिका मेरे विरोधियों के बहकावे में आकर अनर्गल आरोप लगा रही है। यह हमारा निजी मामला है जिसे पारिवारिक स्तर पर बातचीत कर सुझला लिया जाएगा। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार हैं।