Loading...

INDORE NEWS महिला ACTO के यहां लोकायुक्त का छापा

इंदौर। लोकायुक्त पुलिस ने आज उषागंज छावनी में सहायक वाणिज्यिक कर अधिकारी कोमल बाली के यहां छापामार कार्रवाई की। कोमल के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई है। कोमल के पति एक राजनीतिक दल से जुड़े हैं। उनका कहना है कि सरकार ने दुर्भावनापूर्वक यह कार्रवाई की है। 

प्रारंभिक जानकारी अनुसार टीम को यहां से संयोगितागंज क्षेत्र में उनके दो मकान, देव गुराड़िया में एक फॉर्म हाउस, घर पर 49 हजार रुपए नकद, 45 तोला सोना और 1 किलो चांदी मिली है। इसके अलावा महिला अधिकारी के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी मिली हैं। जानकारी के मुताबिक, टीम ने सोमवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे बाली के छावनी स्थित निवास सहित अन्य तीन स्थानों पर छापा मारा। 

करीब 35 अधिकारी अलग-अलग टीम में यहां पहुंचे और सर्च किया। अब तक की जांच में टीम को यहां से करोड़ों की कमाई के दस्तावेज मिले हैं। फिलहाल, टीम बैंक लॉकर के अलावा संपत्ति से जुड़े दस्तावेजों की जांच कर रही है। महिला अफसर कोमल बाली 2006 से इंदौर में पदस्थ हैं। 

अधिकारियों ने बताया कि 2006 से अगर उनकी सैलरी जोड़ी जाए तो तकरीबन 35 लाख रुपए उन्हें मिले हैं, जबकि दबिश में उनके पास करोड़ों की संपत्ति मिली है। महिला अफसर के पति एक पार्टी से जुड़े हैं। उन्होंने छापे की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए इसे राजनीतिक करार दिया।