Loading...

ग्वालियर नगर निगम कार्यालय में लगी आग सुरक्षा प्रबंध नहीं थे | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एसी का कंप्रेशर फट जाने से नगर निगम मुख्यालय (Municipal Headquarters) में आज मंगलवार की सुबह आग लग गई। कार्यालय में आग से सुरक्षा के लिए उपयोग में आने वाले उपकरण ही नहीं थे। निगम दफ्तर में आग की लपटें उठते देख वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत ही पास में स्थित फायर ब्रिगेड आफिस पहुंचकर घटना की जानकारी दी और नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों को भी अवगत कराया। नगर निगम मुख्यालय में आग लगने की खबर मिलने के बाद एक के बाद एक चार गाडिय़ां मौके पर पहुंच गईं और निगम आयुक्त सहित निगम के वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर आ गए। आग लगने का कारण एसी का कंप्रेशर बर्स्ट होना है।   

सिटी सेंटर स्थित नगर निगम के मुख्यालय में आज मंगलवार की सुबह आग की लपटें उठने लगीं। धुएं का गुबार और आग की लपटें देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत ही पास में स्थित फायर ब्रिगेड दफ्तर में जाकर सूचना दी और वरिठ अधिकारियों को भी अवगत कराया। निगम मुयालय में आग लगने की खबर मिलने के बाद फायकर्मी एक के बाद एक चार गाड़ी लेकर मौके पर पहुंच गये तो वहीं नोडल अधिकारी केशवसिंह चौहान, हेड फायरमैन देेवेन्द्र जखेनिया मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग पर काबू पाने के लिये पानी फैंकना शुरू कर दिया। 

एक गाड़ी पानी फायर कर आग पर काबू कर लिया। लेकिन दमकलकर्मी आग पर कंट्रोल कर पाते, उससे पहले ही एमआईसी सदस्य शोभा सिकरवार का कमरा जलकर खाक हो गया। फायर ब्रिगेड अधिकारियों का कहना है कि एमआईसी सदस्य के कमरे में आग ऐसी का कंप्रेशर फटने के कारण लगी है।