Loading...

INDORE एवं DAMOH: 2 हादसों में 6 मासूमों की मौत | MP NEWS

भोपाल। इंदोर एवं दमोह में हुए 2 अलग-अलग हादसों में 6 मासूमों की मौत हो गई। इंदौर में कार में खेल रहे तीन बच्चों का दम घुटने से मौत हो गई तो दमोह में तलाब में स्नान करने गए बच्चे डूब गए। 

लॉक हुई कार में 2 घंटे तक तड़पते रहे बच्चे

इंदौर के सांवेर में वॉर्ड नंबर 2 में दुखद घटना हुई। यहां तीन बच्चों की कार में दम घुटने से मौत हो गयी। तीनों सगे भाई बहन थे। इनमें 2 बालिकाएं एवं 1 बालक था। बच्चे खेलते-खेलते घर के बाहर खड़ी कार में घुस गए। उसी दौरान कार लॉक हो गयी। बच्चे उसमें से निकल नहीं पाए और घरवालों की उन पर नज़र नहीं पड़ी। बताया जा रहा है बच्चे करीब दो घंटे तक कार में तड़पते रहे लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। काफी देर बाद परिवार वालों ने बच्चों को तलाशा तो उनकी लाश गाड़ी में पड़ी मिली।

दमोह में स्नान करने गए बच्चे डूब गए


ग्राम रासोटा के प्रीतम अहिरवार के घर बेटे के विवाह में शामिल होने आए बम्होरी उद्देश्या के बबली पिता बबलू अहिरवार, दीपा पिता रूपा अहिरवार एवं सादपुर के जग्गू पिता बारेलाल की तालाब में डूब जाने से मौत हो गई। समारोह सम्पन्न होने के बाद उक्त तीनों बच्चे गांव में ही रुक गए थे, शुक्रवार को सुबह तीनो गांव के निस्तारी तालाब में नहाने गए और गहराई में चले जाने के कारण डूबने से उनकी मौत हो गयी।