Loading...

BHOPAL में MOST WANTED हो गए मिर्ची बाबा, जिस किसी को मिलें तो कृपया भोपाल पहुंचाएं | MP NEWS

भोपाल। मिर्ची बाबा यानि महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद अब भोपाल के मोस्ट वांटेड स्टार हो गए हैं। लोग आश्रमों और धर्मस्थलों पर उनकी तलाश कर रहे हैं। उनके बारे में पूछताछ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फोटो के साथ संदेश शेयर किए जा रहे हैं 'जिस किसी को मिलें कृपया भोपाल पहुंचा दें, एक समाधि उनका इंतजार कर रही है।'

बता दें कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद यानी मिर्ची बाबा ने दिग्विजय सिंह की जीत के लिए लाल मिर्ची हवन किया था। इसमें 5 क्विंटल लाल मिर्च की आहूतियां दी गईं। इसी के साथ मिर्ची बाबा ने दिग्विजय सिंह की जीत का दावा करते हुए ऐलान किया था कि यदि दिग्विजय सिंह यह चुनाव हार गए तो वो समाधि ले लेंगे। अब दिग्विजय सिंह चुनाव हार गए हैं तो लोग मिर्ची बाबा की तलाश कर रहे हैं। 

कम्प्यूटर बाबा की धूनी भी आंधी में उड़ गई

इन दिनों हेलीकॉप्टर से उड़ रहे कम्प्यूटर बाबा ने भी दिग्विजय सिंह की जीत के लिए धूनी रमाई थी। बाबाओं के इन तमाशों ने दिग्विजय सिंह की साफ्ट हिंदुत्व की छवि को तोड़ दिया और लोगों ने इस सारी प्रक्रिया को ड्रामेबाजी मान लिया। आरएसएस के लोग जनता को यह विश्वास दिलाने में सफल हो गए कि दिग्विजय सिंह जीत के लिए तांत्रिकों की मदद ले रहे हैंं। वो तांत्रिकों के संरक्षक हैं।