Loading...

HARPALPUR हादसा: 2 मासूम, 1 महिला की मौत, ऐंबुलेंस नहीं आई, पत्रकारों ने अस्पताल पहुंचाया | MP NEWS

सुनील विश्वकर्मा/हरपालपुर। शाम 6 के लगभग हरपालपुर से 5 किलोमीटर दूर सौरा तिराहे पर झाँसी मिर्जापुर हाईवे पर झाँसी की और जाते हुये तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक UP92T8054 ने मारुति वैन को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें दो मासूम बच्चों सहित एक महिला की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक ग्राम गलान निवासी आसाराम रैकवार उर्फ बबलू रैकवार के परिजन परिवार के साथ ओरछा के रामराजा के दर्शन कर अपने घर गलान लौट रहे थे। तभी हरपालपुर से 5 किलोमीटर दूर सौरा तिराहे पर झांसी की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मारुति ओमनी में जोरदार टक्कर मार दी। ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग खड़ा हुआ और जिसमें मारुति वैन में सवार 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घटनास्थल पर लगभग आधे घंटे तक कोई एंबुलेंस नहीं पहुंची। ग्रामवासियों व पत्रकारों ने घायलों को अपने निजी वाहनों से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। 

डाक्टरों ने दो मासूम मोनू पिता पुष्पेंद्र उम्र 8 वर्ष,सचेन्द्र पिता मुकेश उम्र 7 वर्ष एवं महिला देवकुंवर पति  रामस्वरूप उम्र 50 वर्ष को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर घायलों को जिलाचिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुँची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। और पंचनामा बनाकर तीनो शवो को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया।