Advertisement

जयारोग्य हॉस्पिटल की कैजुअल्टी के बाहर पड़ा रहा शव किसी ने नहीं ली सुध | GWALIOR NEWS



ग्वालियर। जेएएच (JAH) की कैजुअल्टी के समीप बने कमरा नंबर 9 के बाहर गुरुवार को एक अधेड़ का शव मिला है। शव पड़ा होने की सूचना डॉक्टरों (DOCTORS) ने अस्पताल (HOSPITAL अधीक्षक को दी। लाश पूरी तरह अकड़ गई थी, जिसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी देर रात को ही मौत हो गई होगी। ताज्जुब की बात तो यह है कि सुबह 8 बजे से पहले ओपीडी में झाड़ू और पोंछा लग गया लेकिन बीवीजी के न तो सफाई कर्मचारियों को लाश दिखी और न ही सुरक्षा कर्मियों को।  

जेएएच में सफाई और सुरक्षा की जिम्मेदारी बीवीजी कंपनी के पास है। ओपीडी खुलने से पहले नियमित झाड़ू और पोंछा लगाया जाता है। गुरुवार को ओपीडी अपने नियमित समय सुबह 8 बजे शुरू हुई। ओपीडी में आए डॉक्टरों ने कमरा नंबर 9 के बाहर एक व्यक्ति की लाश पड़ी देखी तो उन्होंने हेल्प डेस्क के लोगों को बुलाया। साथ ही अस्पताल अधीक्षक डॉ. अशोक मिश्रा को इसकी जानकारी दी। 

अस्पताल अधीक्षक ने कंपू थाना पुलिस को जानकारी दी और बीवीजी के सुरक्षा कर्मियों को मौके पर भेजा। ओपीडी के गेट पर बने हेल्प डेस्क के प्रभारी ने ट्रॉमा सेंटर से सफाई कर्मचारियों को लेकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए डेड हाउस भिजवाया।