Loading...

CM KAMAL NATH ने फूल छाप कर्मचारियों की लिस्ट मांगी | MP ELECTION NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से फूल छाप सरकारी कर्मचारियों की लिस्ट मांगी है। कांग्रेस कल्चर में 'फूल छाप' से आशय होता है ऐसे लोग जो घोषित रूप से भाजपा के नेता या कार्यकर्ता नहीं होते परंतु भाजपा के लिए काम करते हैं। 

सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हुआ है जो कार्यकर्ताओं के नाम संबोधित है एवं कमलनाथ की तरफ से लिखा गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे उन सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की सूची मध्यप्रदेश कांग्रेस समिति को भजें, जिन्होंने पहले चरण के चुनाव के दौरान निष्पक्षता नहीं बरती या चुनाव कार्य के दौरान लापरवाही बरती। मुख्यमंत्री ने ऐसे सभी कर्मचारियों के नाम, विभाग और पद की जानकारी मांगी है। ये पत्र सभी लोकसभा प्रत्याशियों और पार्टी जिलाध्यक्षों को भेजा गया है।

मध्यप्रदेश में कुल चार चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण में 6 लोकसभा क्षेत्रों सीधी, शहडोल, जबलपुर, बालाघाट, मण्डला और छिंदवाड़ में 29 अप्रैल को मतदान हो चुका है। पांचवे चरण में सात लोकसभा क्षेत्र टीकमगढ़, दमोह, सतना, रीवा, खजुराहो, होशंगाबाद और बैतूल लोकसभा क्षेत्र में छह मई को मतदान होना है।

छठवें चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ में 12 मई मतदान तिथि है। सातवें और अंतिम चरण में आठ लोकसभा क्षेत्रों देवास, उज्जैन, इंदौर, धार, मंदसौर, रतलाम, खरगोन और खंडवा में 19 मई को मतदान होगा। मतगणना 23 मई को होगी।