Loading...

GWALIOR में भाजपा नेताओं पर गोलियां बरसाईं | MP NEWS

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के हजीरा क्षेत्र में आज सुबह अचानक एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार 6 लोगों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के 2 नेता (BJP LEADER) नंदी तोमर उर्फ दिनेश तोमर और सोनू पंडा उर्फ अमित पंडा (NANDI DINESH TOMAR and SONU AMIT PANDA) पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। दोनों नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित के परिवार ने जयवीर भदौरिया एवं मान सिंह सिकरवार (JAIVEER SINGH BHADORIA and MAN SINGH SIKARWAR) पर हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों को तलाश रही है। 

भाजयुमो नेता नंदी उर्फ दिनेश तोमर और सोनू ऊर्फ अमित पंडा श्याम बाबा मंदिर के पास खड़े थे। दोनों वहां एक प्लॉट पर काम करवा रहे थे। तभी उस दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी वहां पहुंची। गाड़ी में जयवीर भदौरिया, मान सिंह सिकरवार समेत 6 लोग मौजूद थे। बताया जा रहा है कि आरोपी जयवीर और मान सिंह ने भाजयुमो नेता नंदी तोमर और अमित पंडा पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग करने के बाद सभी हमलावर मौके से भाग निकले। वहीं लोगों की सूचना पर परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और घायल नंदी और सोनू को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। फिलहाल, दोनों का इलाज जारी है।

इधर, मामले में सीएसपी रवि भदौरिया ने कहा कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। साथ ही उन्होंने जल्द ही सभी आरोपियों के गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। इस सिलसिले में दोनों नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम को रवाना कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मान सिंह सिकरवार और नंदी तोमर पड़ोसी हैं। इनकी ये कोई पुरानी रंजिश है, जिसे लेकर ये गोलीबारी की गई। फिलहाल, पुलिस द्वारा पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।