Loading...

गुड़गांव में असेम्बली टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट का उद्घाटन | BUSINESS NEWS

गुरुग्राम। स्विस आधारित कंपनी "दी बॉसर्ड ग्रुप" असेम्बली टेकनोलॉजी और इंडस्ट्रियल फास्टनर में प्रॉडक्ट समाधान और सेवाओं का एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय सप्लायर है। यह 77 स्थानों पर 2500 कर्मचारियों के साथ एक ग्लोबल नेटवर्क कंपनी है और अब गुड़गांव में इसके उद्घाटन के साथ यह दिल्ली.एनसीआर के लोगों की सेवा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

भारत में उन्होंने एलपीएस के साथ हाथ मिला लिया है और एलपीएस बॉसर्ड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के नाम से व्यापार कर रहे हैं। आज उन्होंने गुड़गांव में असेम्बली टेकनोलॉजी एक्सपर्ट का उद्घाटन किया। असेंबली टेकनोलॉजी एक्सपर्ट की भूमिका उस समय से शुरू होती है जब कोई भी कंपनी एक नया प्रॉडक्ट बनाना शुरू करती है। हमारी असेंबली टेकनोलॉजी एक्सपर्ट सेवाएं सभी संभावित चुनौतियों के लिए सबसे बेहतर समाधान प्रदान करती हैं। यह थ्री.स्टेज तरीके के  उपयोग से उत्पादन समय को कम करता है और लागत को भी कम करने में मदद करता है। 

असेंबली टेकनोलॉजी एक्सपर्ट सेवाएं कंपनियों को उत्पादन के लिए सही समाधान खोजने में मदद करेंगीए जिससे कंपनी बाजार की चुनौतियों और कॉम्पटीशन का सही तरीके से हल निकाल सके। एलपीएस बॉसार्ड अपनी नई असेंबली टेकनोलॉजी एक्सपर्ट सर्विसेज के माध्यम से जरूरी समाधान सप्लाई करता है।

एलपीएस बॉसार्ड के प्रबंध निदेशक राजेश जैन ने कहा कि हमारी  असेंबली टेकनोलॉजी एक्सपर्ट सेवाओं को असेंबली प्रॉसीजर के लिए लागत को कम करने और टेकनोलॉजी की गति को तेज करने में 185 वर्षों का अनुभव है। संबंधित क्षेत्रों में कठिनाइयों को कम करके हम कंपनियों को चुनौती के लिए तैयार करते हैं जिससे कंपनी और ठोस बनती है।

इस इवेंट में एलपीएस बॉसार्ड के फास्टनिंग प्रॉडक्ट्स की एक बड़ी रेंज उप्लब्ध थी जैसे कि स्क्रूए नेट बोल्ट लकड़ी के लिए स्क्रू पिन्स आदि। इस कार्यक्रम में प्रमुख हाइलाइट्स में उन सेवाओं का प्रदर्शन शामिल था जो लोगों के लिए एलपीएस बॉसार्ड प्रदान करता है जो उत्पादन और असेंबली प्रक्रियाओं में मदद करते हैं।