Advertisement

BJP भोपाल-सीहोर लोकसभा का संकल्प-पत्र जारी, साध्वी ने कहा अधूरा है | BHOPAL NEWS



भोपाल। भोपाल-सीहोर लोकसभा का संकल्प-पत्र बुधवार को पार्टी प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डाॅ. विनय सहस्रबुद्धे, लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर, प्रदेश प्रवक्ता सांसद श्री आलोक संजर एवं महापौर श्री आलोक शर्मा ने  विमोचित किया। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री व विधायक श्रीमती कृष्णा गौर, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेन्द्र पाराशर, जिला अध्यक्ष श्री विकास विरानी, प्रदेश प्रवक्ता श्री राहुल कोठारी, सुश्री राजो मालवीय, डाॅ. हितेष वाजपेयी विशेष रूप से उपस्थित थे।

प्रिंटिंग की कमी की वजह से डॉक्यूूमेंट अधूरा

दृष्टि पत्र जारी करने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा, यह केवल अंश मात्र है, इसमें आगे और भी चीजें जुड़ती रहेंगी। प्रिंटिंग की कमी की वजह से महिलाओं, बच्चों और रोजगार से संबंधित मुद्दे डॉक्यूूमेंट में नहीं आ पाए हैं। शुभ मुहूर्त की वजह से यह अधूरा डॉक्यूमेंट जारी किया जा रहा है। पत्रकारों ने जब साध्वी से पूछा कि कांग्रेस के दिग्विजय सिंह भी पूर्व में ऐसा विजन डॉक्यूमेंट ला चुके हैं, तो उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा प्रस्तुत किया गया यह दृष्टि पत्र किसी का जवाब नहीं है। मैं जो भोपाल के लिए करना चाहती हूं, उसी को इसमें शामिल किया गया है। 

मेरा शारीरिक क्षमता नहीं है कि मैं जनता के पास जा सकूं

इस दौरान साध्वी ने कहा कि जनता चाहती है कि मैं उनके पास जाउं। मगर मेरी शारीरिक क्षमता ऐसी नहीं है। इसलिए आज से वे बाइक पर बैठकर प्रचार करेंगी। कांग्रेस की प्रताड़ना के कारण गलियों में नहीं जा पा रही हूं, अब बाइक से प्रचार करूंगी। कांग्रेसियो ने मुझे तोड़ दिया है।