लड़की को कार से किडनेप किया फिर अश्लील हरकत की | BHOPAL NEWS

भोपाल। करोंद चौराहा के पास कार से आए दो युवकों ने भरे बाजार एक युवती को अगवा कर लिया। मनचलों ने चलती कार में युवती के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट भी की गई। सलामतपुर के पास एक युवक सिगरेट खरीदने दुकान पर पहुंचा, तभी मौका पाकर युवती कार (CAR) से उतरकर भागी और सलामतपुर थाने पहुंची।     

सलामतपुर थाने से मिली रिपोर्ट के आधार पर गुरुवार को निशातपुरा पुलिस ने अज्ञात दो लोगों के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़, मारपीट करने का केस दर्ज कर लिया है। निशातपुरा पुलिस के मुताबिक मूलतः मुंबई की रहने वाली 19 वर्षीय युवती करोंद इलाके में अपने दोस्त के साथ रहती है। युवती 22 मई की शाम करीब 7 बजे करोंद बाजार में चाऊमिन खाने पहुंची थी। इस दौरान एक सफेद रंग की कार वहां आकर रुकी कार में से उतरे एक युवक ने युवती को जबरन कार की पिछली सीट पर बिठा लिया। इसके बाद कार चल दी। युवती का कहना है कि कार में पीछे बैठे युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। विरोध करने पर उसने युवती के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद कार रुकी। इसके बाद कार चालक पीछे की सीट पर आकर बैठ गया और पहले से उसके साथ बैठा युवक कार चलाने लगा। इस दौरान उसके साथ बैठे युवक ने भी उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। रात के समय सलामतपुर के पास कार रुकी और उनमें से एक युवक सिगरेट लेने दुकान पर पहुंचा। मौका पाकर युवती कार से उतरकर भाग निकली और सलामतपुर थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने शून्य पर अपहरण, छेड़छाड़ और मारपीट करने का केस दर्ज कर केस डायरी गुरुवार को निशातपुरा थाने भेज दी। यहां पुलिस ने असल कायमी कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस केस में अभी युवती के बयान नहीं लिए जा सके हैं।