Loading...

कमलनाथ ने बिजली बिल हॉफ करने का वचन दिया था, 12% बढ़ाने जा रहे हैं: सांसद वीडी शर्मा | MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के समय बिजली का बिल हॉफ करने की बात कही थी, लेकिन सरकार बनने के बाद बिजली की आपूर्ति हॉफ कर दी है। अब कभी भी बिजली गुल हो जाती है। ऊपर से सरकार अब बिजली महंगी करने की तैयारी कर रही है। इस तरह से प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने कुप्रबंध, नकारेपन का भार प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं पर डालने की तैयारी कर रही है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने प्रदेश सरकार द्वारा बिजली के दाम 12 प्रतिशत बढ़ाने की तैयारियों से संबंधित समाचारों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही।

विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित समाचारों के अनुसार एमपी पॉवर मैनेजमेंट कंपनी ने विद्युत नियामक आयोग को बिजली की दरों में 12 प्रतिशत वृद्धि का प्रस्ताव भेजा है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार सत्ता संभालते ही प्रदेश को बंटाढार युग में ले जाने पर आमादा नजर आ रही है। प्रदेश में बिजली आपूर्ति का कोई ठिकाना नहीं है, कभी भी अघोषित कटौती होने लगती है। श्री शर्मा ने कहा कि कमलनाथ सरकार के कुप्रबंध के चलते 5 महीनों में ही प्रदेश की जनता परेशान हो गई। 

ऊपर से अब सरकार बिजली की दरों में बढ़ोतरी की तैयारी कर रही है, जो प्रदेश के उपभोक्ताओं पर दोहरी मार साबित होगी। श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार को यह समझ लेना चाहिए कि बिजली गुल होने को भाजपा की साजिश बताने से काम नहीं चलने वाला। प्रदेश की जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिए कांग्रेस भले ही ऐसे बहाने गढ़ ले, लेकिन इससे सरकार का कुप्रबंध और नकारापन छिपने वाला नहीं है।