Loading...

कलेक्टर नीरज सिंह फिर साइकिल पर निकल पड़े, इस बार 40 किलोमीटर चलाई | MP NEWS

दमोह। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं कलेक्टर नीरज सिंह को साइकिलिंग का काफी शौक है। वो अक्सर साइकिलिंग पर निकल जाते हैं। लगे हाथ सरकारी संस्थाओं का निरीक्षण भी कर आते हैं। इस बार 40 किलोमीटर साइकिल चलाकर हटा के सिविल अस्पताल पहुंच गए। यहां बदतर हालात देखे, जिम्मेदारों को डांट लगाई और लौट गए। इससे पहले भी नीरज कई बार साइकिल पर दौरे कर चुके हैं। 

कलेक्टर ने अस्पताल के अन्य वार्डों का भी निरीक्षण किया। टी-शर्ट और हाफ पैंट में पहुंचे कलेक्टर को देख स्वास्थ्यकर्मी हैरान गए। डीएम नीरज सिंह ने अस्पताल की एंबुलेंस देखी और चाहरदीवारी को भी देखा। वहां साइकिल स्टैंड न होने के कारण मरीजों को होने वाली परेशानियों की जानकारी ली। डीएम ने जनरल वार्ड, महिला और पुरुष वार्ड के अलावा एक्सरे रूम और पोषण पुनर्वास केंद्र का निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम नाथूराम गौड़, तहसीलदार ज्योति ठाकुर के साथ अस्पताल के अधिकारी मौजूद रहे।

कलेक्टर नीरज सिंह कई बार साइकिल से ही औचक निरीक्षण करके पहुंच जाते हैं। वह किसी को कुछ बताए बिना अपनी साइकिल से निकल जाते हैं। जिससे अधिकारी सकते में आ जाते हैं। इससे पहले वह दमोह से पथरिया 28 किलोमीटर और 50 किलोमीटर की दूरी साइकिल से तय कर चुके हैं।