26 के बाद कमलनाथ की कुर्सी के चारों पाए हिल जाएंगे, ईंट-से-ईंट बजा देंगे: अमित शाह | MP NEWS

Advertisement

26 के बाद कमलनाथ की कुर्सी के चारों पाए हिल जाएंगे, ईंट-से-ईंट बजा देंगे: अमित शाह | MP NEWS

भोपाल। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कमलनाथ सरकार को खुली चुनौती दी है कि अगर उसने बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करना नहीं छोड़ा तो ईंट-से-ईंट बजा दी जाएगी। शाह ने कहा 26 मई के बाद कमलनाथ सरकार की कुर्सी हिल जाएगी। अमित शाह ने सीमा पार आतंकवाद पर कहा, कांग्रेस आपको आतंकवादियो से ilu ilu करना है तो करो पर अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो हम बम गिराएंगे। मोदीजी की सरकार बनने के बाद धारा 370 उखाड़ फेकेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज रीवा के गोविंदगढ़ में पार्टी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आए थे। अध्यक्ष ने यहां मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनायीं और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा मैं पाई-पाई और पल-पल का हिसाब लेकर यहां आया हूं।

अमित शाह ने कमलनाथ सरकार पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए चेताया कि कान खोलकर सुनलो कमलनाथ, भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया तो ईंट से ईंट बजा देंगे। उन्होंने कहा 26 मई के बाद कमलनाथ की कुर्सी के चारों पाए हिल जाएंगे।

15 साल पहले श्रीमान बंटाधार दिग्विजय सिंह का शासन था तो मध्य प्रदेश में सड़क-बिजली नहीं थी। भाजपा की शिवराज सिंह सरकार ने एमपी को ये सब दिया। कमलनाथ सरकार के सिर्फ तीन महीने के कार्यकाल में उनके करीबियों के ठिकानों से 281 लाख रुपए पकड़े गए अभी 55 महीनें हैं सोचिए क्या होगा ?