Loading...

नरसिंह मंदिर के पुजारी ने पत्नी को गोली मारकर सुसाइड कर लिया | UJJAIN MP NEWS

उज्जैन। प्रसिद्ध नृसिंह मंदिर के पुजारी देवकरण व्यास ने अपनी पत्नी अंतिम बाबा की हत्या करके सुसाइड कर लिया। उन्होंने पहले पत्नी को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली। उन्होंने यह सबकुछ क्यों किया इन प्रश्नों के जवाब पुलिस तलाश रही है। पड़ौसियों की ओर से कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है। सिर्फ इतना पता चला है कि 2 वर्ष पूर्व ही दोनों का विवाह हुआ था। 

मिली जानकारी अनुसार नरसिंह मंदिर के पुजारी देवकरण व्यास सराफा ने पत्नी अंतिम बाबा की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। पड़ोसियों के अनुसार दोपहर करीब 3 बजे देवकरण के घर से अचानक गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनकर परिजन और पड़ोसी कमरे के पास पहुंचे, लेकिन दरवाजा भीतर से बंद था। वे दरवाजा तोड़कर भीतर पहुंचे तो बिस्तर पर दोनों खून से सने पड़े हुए थे। पास ही एक पिस्टल भी पड़ी हुई थी।

बिस्तर पर मृत पड़े थे पति-पत्नी
परिजनों की सूचना पर एडिशनल एसपी नीरज पांडेय सहित जीवाजीगंज सीएसपी एके नेगी, टीआई रविन्द्र बारिया टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सूचना पर एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड़ भी पहुंची और मौका मुआयना किया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पुजारी ने पहले पत्नी को गोली मारी फिर खुद को गोली मार ली। हालांकि जांच के बाद ही यह स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। परिजनों के अनुसार दोनों की शादी अप्रेल 17 में हुई थी।