LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




TARAK MEHTA NEWS: टप्पू के बाद अब दयाबेन भी बदलेंगी: कौन करेगा रिप्लेस, यहां पढ़िए

11 April 2019

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि दयाबेन यानी कि दिशा वकानी का पत्ता शो से पूरी तरह साफ हो गया है। ये हम आपको पहले बता चुके हैं कि नई दयाबेन के लिए ऑडिशन की शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में ये खबर आयी थी कि नई दयाबेन के लिए किसी नई एक्ट्रेस या फिर नए चेहरे को कास्ट किया जाएगा। हालांकि दयाबेन का एक यूनिक स्टाइल है किसी नए चेहरे या फिर नई एक्ट्रेस के साथ दयाबेन के किरदार को स्क्रीन पर पेश करने का रिस्क मेकर्स नहीं लेना चाहते थे। 

ताजा जानकारी के अनुसार दयाबेन की भूमिका के लिए ऐसी एक्ट्रेस का चुनाव किया जाना है जो कि दयाबेन की कमी को झलकने नहीं दे। ये ठीक वैसा ही है जैसा कि शिल्पा शिंदे के भाभी जी घर पर हैं छोड़ने के बाद अंगूरी भाभी की भूमिका शुभांगी अत्रे ने निभाई। जहां पर अंगूरी भाभी का स्टाइल वही रहा केवल चेहरा बदल दिया गया। आपको बता दें कि टीवी की इन टॅाप 3 स्टार का नाम दयाबेन के लिए फाइनल किए जाने की चर्चा है। ये है पहला नाम दयाबेन के किरदार के लिए जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है उसमें सबसे पहला नाम शिल्पा शिंदे का है। जी हां, बिग बॅास 11 की विजेता शिल्पा शिंदे का नाम सबसे ऊपर चल रहा है। सबसे परफेक्ट पसंद बतौर कॅामेडियन शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी के किरदार में कमाल दिखा चुकी हैं। इसके साथ दयाबेन के किरदार के लिए उन्हें परफेक्ट पसंद बताया जा रहा है। बिग बॅास 11 की विजेता बनने के बाद शिल्पा शिंदे भी किसी खास प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं। 

इसके बाद सामने नाम आ रहा है सुमोना चक्रवर्ती का। कपिल शर्मा शो में कपिल की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा चुकी सुमोना का नाम भी चर्चा में हैं। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि वह इस शो में दयाबेन की भूमिका में जम नहीं पायेंगी। इसके बाद तीसरे नंबर पर जिस एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है। वह और कोई नहीं बल्कि मशहूर कॅामेडियन सुगंधा मिश्रा हैं। सुगंधा को भी दयाबेन की भूमिका के लिए फिट माना जा रहा है। ऐसी खबर है कि वह दयाबेन के किरदार को ठीक उसी तरह निभा सकती हैं जैसे दिशा वकानी ने किया था। 

2017 से वापसी नहीं 
बता दें कि 2017 में मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद दिशा वकानी शो पर दोबारा नहीं लौटी। जिसके चलते मेकर्स ने उनका लंबे समय तक इंतजार किया। हाल ही में दिशा को 30 दिन का समय दिया गया था लेकिन उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। जिसके बाद शो से उन्हें बाहर करने का फैसला लिया गया। दिशा वकानी शो में वापसी करना चाहती हैं लेकिन अपने पति के हिसाब से जिसके लिए टीम तैयार नहीं है। मयूर ने शो की टीम के सामने कुछ शर्त रखी है। जिसके लिए मेकर्स तैयार नहीं हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->