SIDHI में भाजपाईयों पर हमले हो रहे हैं: चुनाव आयोग से शिकायत | MP NEWS

Advertisement

SIDHI में भाजपाईयों पर हमले हो रहे हैं: चुनाव आयोग से शिकायत | MP NEWS

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने निर्वाचन आयोग को की गई शिकायत में कहा है कि सीधी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री अजय सिंह चुनाव लड़ रहे है। सीधी के कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अभिषेक सिंह को उन्हीं के कहने पर पदस्थ किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि क्षेत्र में भाजपा के कार्यकर्ताओं से आये दिन कांग्रेस कार्यकर्ता मारपीट कर रहे हैं। 

भाजपा के झण्डे, बैनर होर्डिंग घरों से उतारकर फेंके जा रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं पर सुनियोजित हमला कराया जाता है। शिकायत में कहा गया है कि सीधी कलेक्टर को कांग्रेस प्रत्याशी अजयसिंह से उनकी निकटता के चलते जिले से हटाने की मांग भारतीय जनता पार्टी पहले भी कर चुकी है, लेकिन इस संबंध में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। सीधी संसदीय क्षेत्र में मतदान 29 अप्रेल को है। 

भाजपा ने मांग की है कि कानून-व्यवस्था की दयनीय स्थिति को देखते हुए यहां केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती तत्काल की जाये तथा मतदान के पर्यवेक्षण के लिए विशेष केंद्रीय पर्यवेक्षक की नियुक्ति की जाए, ताकि मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण और पारदर्शी तरीके से संपन्न हो सके।