MODI के मंत्री को ब्लैकमेल कर रही थी महिला जर्नलिस्ट, गिरफ्तार | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री (central minister) डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) को ब्लैकमेल (Blackmail) करके एक महिला पत्रकार (Women journalist) ढाई करोड़ रुपए की मांग कर रही थी। पुलिस ने आरोपी महिला पत्रकार को गिरफ्तार कर उसका टैब (Tab) कब्जे में ले लिया। जांच के दौरान पुलिस ने टैब की जांच की, जिसमें पहली किस्त 43 लाख की सोमवार शाम तक देनी थी, जबकि दूसरी किस्त मंगलवार सुबह दो करोड़ की देनी थी। 

सहायक पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ (ASP  Dr. Kaustubh) ने कहा, ‘‘आज दोपहर केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने पुलिस को सूचना दी कि एक महिला पत्रकार उनके पास आई है तथा उसने एक खबरिया चैनल (News channelके संपादक आलोक (Editor Alok) पत्र उन्हें दिया है। महिला उनसे ढाई करोड़ रुपए की रंगदारी मांग रही है।’’ 

कौस्तुभ ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, नगर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के सभी आला अधिकारी पहुंचे और महिला पत्रकार को हिरासत में ले लिया।

उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस महिला पत्रकार से पूछताछ कर रही है। उसका संपादक आलोक फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।’’ केंद्रीय मंत्री ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में छह से सात लोग शामिल हैं। बताया जा रहा है कि एक चैनल बंद होने के बाद से आरोपियों ने ब्लैकमेलिंग का काम शुरू कर दिया था। पुलिस के अनुसार इस गैंग ने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है। ये वीडियो के जरिए लोगों को ब्लैकमेल करते थे।