Advertisement

सिविल सर्जन डॉक्टर मनोज रिश्वत लेते गिरफ्तार | MANDLA MP NEWS



मंडला। लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने सिविल सर्जन डॉक्टर मनोज मुराली (CIVIL SURGEON Dr MANOJ MURALI, MANDLA) को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त पुलिस ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार (CORRUPTION) का मामला दर्ज किया है। 

लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने बताया कि मंडला जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉक्टर मनोज मुराली को 5500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। डॉक्टर मुराली ने आवेदक हरिश्चंद्र उइके से बीमा क्लेम के फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के एवज में रिश्वत मांगी थी। जिसकी शिकायत आवेदक ने लोकायुक्त में की थी। इसके बाद आज टीम ने जाल बिछाकर रिश्वत की रकम के साथ डॉक्टर को पकड़ लिया है। मौके पर पंचनामा बनाया गया है।

स्थानीय सूत्रों का कहना है कि ये अकेले ऐसे भृष्ट डॉक्टर नही हैं मण्डला ज़िला चिकित्सालय में पूरा की पूरा गिरोह चल रहा है। न कोई डॉक्टर टाइम पर आता है, न ही सही इलाज करता है। इनके दलाल डॉक्टर के पर्सनल क्लीनिक पर जाने की पूरी व्यवस्था बनाने में आतुर रहते हैं। यह बात शर्त के साथ कही जा सकती है कि मण्डला ज़िला चिकित्सालय में कोई भी डॉक्टर समय पर नही मिलता। अब मण्डला जैसी जगह के ये हाल हैं तो ज़िले के अन्य स्वास्थ्य केंद्रों के हाल तो सब समझते ही हैं।