Advertisement

BOLLYWOOD NEWS: रणवीर नहीं बल्कि किसी और को LIP KISS करती नजर आई DEEPIKA PADUKONE



दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बीते कई दिनों से दिल्ली की सड़कों पर देखी जा रही हैं। खास बात यह है कि दीपिका को देखकर उनके फैंस भी धोखा खा रहे हैं। उनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बीते दिनों दीपिका का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो स्कूल के बाहर स्ट्रीट फूड खाते दिखी थीं। अब उनका एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो लिपलॉक (Liplock)करती नजर आ रही हैं।  

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) दिल्ली में 'छपाक' (FILM CHHAPAK) की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Acid attack survivor Laxmi Agrawal) के जीवन आधारित है। हाल में फिल्म के सेट से एक और वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है जिसमें दीपिका और विक्रांत किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हुए वीडियो में दीपिका और विक्रांत छत पर खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक खड़े हैं फिर कुछ सेकेंड बाद वो दोनों एक दूसरे को किस करने लगते हैं। इस दौरान  दीपिका पिंक कुर्ता पहने हुए दिख रही हैं वहीं विक्रांत हल्के भूरे रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। सीन शूट करते समय दूसरे घरों के छत पर खड़े कई लोग उन्हें किस करते हुए देख रहे हैं। 

इससे पहले दीपिका का ऑटो से उतरते हुए वीडियो वायरल हुआ था। 'छपाक' फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) कर रही हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही 'छपाक' से लक्ष्मी अग्रवाल लगातार चर्चाओं में हैं। 22 अप्रैल 2005 को जब लक्ष्मी अग्रवाल 15 साल की थीं तब एक युवक ने उन पर तेजाब फेंक दिया था। युवक चाहता था कि लक्ष्मी अग्रवाल शादी के प्रपोजल को स्वीकार कर लें लेकिन उनके मना करने पर चेहरे पर तेजाब फेंक दिया

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार लगातार लीक हो रहे वीडियोज को लेकर काफी परेशान हैं। मेघना नहीं चाहती कि फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी रिलीज से पहले सामने आए। फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए मुंबई में सेटअप लगाने की तैयारी है, इसके लिए वहां ज्यादा सिक्योरिटी का इंतजाम करने की तैयारी हो रही है।